शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई इंडियन आइडल सिंगर, सलमान को धमकाने वाले ने मांगी माफी

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

सोमवार के दिन फिल्म रैप में पढ़ें, एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या खास हुआ.इंडियन आइडल 12 फेम सिंगर अरुणिता कांजीलाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जहां वो बेबी बंप के साथ दिखीं. कहा गया कि वो बिन शादी प्रेग्नेंट हो गई है. उन्हें 7 महीने की प्रेग्नेंट दिखाया गया, ये देख सभी दंग रह गए. लेकिन अरुणिता ने इसे फेक बताया है और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ऐसा करने वालों बेशर्म कहा है. अरुणिता ने कहा कि ये बहुत घटिया हरकत है. इस तरह की झूठी खबरें नहीं फैलानी चाहिए. वहीं सलमान खान को मिली धमकी को लेकर भी बड़ा अपडेट आया है. धमकी देकर 5 करोड़ की मांग करने वाले बदमाश ने माफी मांगी है और कहा है कि ये मैसेज गलती से चला गया था. धमकी देने वाले इस शख्स की लोकेशन झारखंड की मिली है. पुलिस की टीम वहां इस बदमाश की तलाश में पहुंची है.

कसूर किसी और का मगर सजा सलमान को मिल रही? पुराना इंटरव्यू दे रहा ह‍िंट

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान लंबे वक्त से मुश्किलों के दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कई बार जान से मारने की धमकी मिली है.लॉरेंस सलमान के पीछे तबसे है जब 1998 में सलमान का नाम काले हिरण को मारने में सामने आया था. उस दौरान एक्टर सैफ अली खान, तबु, सोनाली बेंद्र, नीलम के साथ शिकार पर गए थे.हालांकि कोर्ट से सलमान को इस केस में कुछ साल बाद राहत मिल गई थी, लेकिन उनकी मुश्किलें आज भी कम नहीं हुई हैं. वो डर के साए में जी रहे हैं. लेकिन एक पुराने इंटरव्यू में सलमान ने इस बात का खुद खुलासा किया था कि उन्होंने काले हिरण को मारा ही नहीं था. वो गलती किसी और की थी, जिसे उन्होंने अपने सिर लिया था.

Advertisement

तलाकशुदा हीरो की दुल्हन बनने जा रही ये हसीना, शादी की रस्में शुरू, बिंदी-झुमके में छाई

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य तलाक के 3 साल बाद अब शोभिता धुलिपाला संग दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई इंडियन आइडल की सिंगर, बेटी को दिया जन्म? तोड़ी चुप्पी

इंडियन आइडल 12 फेम सिंगर अरुणिता कांजीलाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जहां वो बेबी बंप के साथ दिखीं. कहा गया कि वो बिन शादी प्रेग्नेंट हो गई है. उन्हें 7 महीने की प्रेग्नेंट दिखाया गया, ये देख सभी दंग रह गए. लेकिन अरुणिता ने इसे फेक बताया है और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ऐसा करने वालों बेशर्म कहा है. अरुणिता ने कहा कि ये बहुत घटिया हरकत है. इस तरह की झूठी खबरें नहीं फैलानी चाहिए.

'गलती से चला गया मैसेज', सलमान को धमकाने वाले ने मांगी माफी, कहा था- बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल होगा...

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को पिछले हफ्ते एक धमकी मिली थी. ये धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भेजी गई थी. इस केस में अब बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी मिली है कि धमकी देने वाले ने माफी मांगी है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को कुछ दिन बाद उसी व्हाट्सएप नंबर से एक और मैसेज मिला जिसमें धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांगी. मैसेज करने वाले ने कहा किउससे ये मैसेज गलती से गया और इसके लिए वो माफी चाहता है. फिलहाल पुलिस को इस मैसेज करने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में मिली है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम वहां पहुंची है.

Advertisement

अनुपम खेर की नहीं खुद की कोई संतान, क्या बुढ़ापे में खलती है कमी? दिया जवाब

उम्र के इस पड़ाव में अनुपम खेर को खुद की संतान होने की कमी खल रही है. एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस किया है.अनुपम ने बताया कि पिछले 7-8 साल में उन्हें कई मौकों पर खुद की संतान होने की कमी का एहसास हुआ है.अनुपम ने कहा कि वो सिकंदर के साथ खुश हैं, लेकिन कभी उन्हें लगता है एक बच्चे को बड़े होते देखना, उसके साथ बॉन्ड बनाना मजेदार होता. हालांकि बच्चा ना होने को वो ट्रैजिडी नहीं मानते, लेकिन कभी-कभी उन्हें लगता है अगर बच्चा होता तो लाइफ के एक्सपीरियंस और ज्यादा बेहतर होते.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: प्लॉट के नकली कागजात दिखाकर शख्स को लगाया 85 लाख का चूना, तीन लोग गिरफ्तार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now